Nawada News,नवादा न्यूज़,बिहार न्यूज़ इन हिंदी,कलेक्ट्रेट परिसर में जा घुसा नशेड़ी,फिर किया हंगामा

Nawada-News-Bihar-News-in-Hindi-Addicts-entered-into-Collectorate-premises-then-created-ruckus


नवादा : बिहार में शराबबंदी का क्या हाल है यह तो लोगों से छिपा नहीं है। पूरे प्रदेश में आए दिन लोगों को शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करते हुए देखा ही जाता है। ऐसे ही एक ताजा मामला नवादा का है। यहां मंगलवार को कुछ ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला। कलेक्ट्रेट के पास नशे की हालत में एक व्यक्ति ने हंगामा कर दिया। शराब के नशे में चूर व्यक्ति किसी की भी नहीं सुन रहा था। वह शराब के नशे में इतना मतवाला हो गया था। कि पुलिस वाले भी उसके नजदीक नहीं आ रहे थे।

हद तो तब हो गई जब कुछ देर हंगामा करने के बाद वह शख्‍स कलेक्ट्रेट परिसर में जा घुसा। इसके बाद पूरे परिसर में हड़कंप मच गया। परिसर में घुसने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे रोका। मगर इस दौरान भी वह हंगामा करता रहा‌। काफी देर तक हंगामा करने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना से यह बात साफ हो गई है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद लोगों को शराब मिल रही है और खुलेआम इस कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

दिलचस्‍प है कि नशे की हालात में वह शख्‍स वहां पहुंच गया जहां जिले के डीएम, एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौजूद रहते हैं। उच्च सुरक्षा वाले कलेक्ट्रेट तक नशे की हालत में पहुंचना प्रशासन की विफलता को भी दर्शाता है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि किसी दुकानदार के द्वारा कुछ खाद्य पदार्थ खरीदने के बाद उसे कम पैसे लौटाए गए थे। जिससे नाराज होकर वह ड्रामा करने लगा। पुलिसकर्मियों ने बताया कि मेडिकल जांच होने के बाद ही यह स्पस्ट हो पाएगा कि उसने शराब पी है या नहीं।