Thursday, March 19, 2020

महिलाओं की आड़ में शराब की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश

SHARE
महिलाओं की आड़ में शराब की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश

सुपौल : बिहार के सुपौल जिले पुलिस ने महिलाओं की आड़ में शराब की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। एसएसपी मनोज कुमार द्वारा गठित टीम ने पीपरा इलाके से एक महिला तस्कर सहित कुल सात तस्करों को तीन लग्जरियस वाहन और हथियार के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन तस्करों के पास 296 लीटर विदेशी शराब की खेप भी बरामद की है। सुरा सुंदरी वाले इस गैंग के खुलासे से इलाके के शराब तस्करों में हड़कंप व्याप्त है। गिरफ्तार तस्करों में कुछ के उपर जिले के लगभग सभी थानों में केस भी दर्ज है।

बंगाल से होती थी शराब की तस्करी

इन तस्करों के द्वारा बिहार में शराबबंदी लागू होने के तुरंत बाद से ही बंगाल से शराब की तस्करी काफी दिनों से की जा रही थी। जिसमें इनके द्वारा महिलाओं का भी उपयोग किया जाता था। एक से एक लग्जरियस वाहनों का इस्तेमाल कर ये कई सालों से पुलिस को चकमा दे रहे थे। एसएसपी मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली कि कुछ शराब तस्कर विदेशी शराब की बड़ी खेप लेकर इलाके में खपाने का प्रयास कर रहे हैं। जिसके बाद एसएसपी द्वारा गठित टीम में त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर औऱ सुपौल सदर डीएसपी विद्यासागर ने पीपरा इलाके में अपना जाल बिछाया और इन तस्करों को दबोच लिया।

पुलिस को चकमा देने के लिए साथ में होती थी महिलाएं

इस बाबत एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के द्वारा लंबे समय से शराब की तस्करी की जा रही थी। जिसमें इनके द्वारा हथियार औऱ महिलाओं का भी उपयोग किया जा रहा था। महिलाओं का उपयोग इन लोगों द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए किया जा रहा था।

                          TODAY NEWS









इस भी पढ़ें 👉 पुलिस ने महज कुछ घंटे के अंदर अपह्रत ठेकेदार को किया बरामद |
SHARE

Author: verified_user