Friday, March 20, 2020

बदमाशों ने महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा

SHARE
Crime-news-bihar-Bhagalpur-The-miscreants-brutally-beaten-the-woman-after-stripping-her-8340


भागलपुर : बिहार में इन दिनों महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले का है। जहां एक महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। मामूली सी बात पर उपजे विवाद को लेकर बदमाशों ने एक महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा है। घटना सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।


वारदात भागलपुर जिले के सुलतानगंज महेशी इलाके की है। जहां एक महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी के साथ मारपीट किया गया है। रास्ते के विवाद को लेकर 2 पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें दूसरे पक्ष के लोग घर में घुसकर महिला समेत पूरे घरवालों की बेरहमी के साथ पिटाई की है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा है। घायल महिला का सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल में इलाज होने के बाद उसे मायागंज भागलपुर फिलहाल रेफर कर दिया गया है।


आरोप है कि वारदात के बाद जब पीड़ित परिवार थाने पहुंचा तो वहां एफआईआर भी दर्ज नहीं किया गया। मामला 2 दिन पूर्व का है। पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि इस बेरहमी के मारपीट के बाद भी पुलिस की ओर से कोई ठोस कर्रवाई नहीं किया गया। जिससे कि अभी तक हम लोग डरे सहमे रहने को विवश हैं।


                          TODAY NEWS


यह भी पढ़ें 👉 Nirbhaya Case:चारों दोषियों को तिहाड़ जेल में दी गई फांसी, डॉक्टरों ने की मौत की पुष्टि |
SHARE

Author: verified_user