Crime out of control in lockdown: 6 people killed in 24 hours in Bihar
पटना : बिहार में अपराधी अब खुलेआम पुलिस को चुनौती देने लगे हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के अलग-अलग हिस्सों में हुई घटना में अपराधियों ने छह लोगों की हत्या कर दी। हत्या की ये घटना बिहार के अलग-अलग जिलों में हुई है।


गोलीबारी की पहली घटना बेगूसराय की है जहां अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव में एक निजी स्कूल के कैशियर को गोली मारकर घायल कर दिया। हत्या की पहली वारदात सीवान की है जहां आंदर थाना क्षेत्र के चित्तौड़ गांव में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अनीश कुमार सिंह नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।


हत्या की दूसरी घटना लखीसराय की है जहां अमहरा पंचायत के मुखिया पति निरंजन शाह की अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की तीसरी वारदात गोपालगंज की है जहां गुरुवार को एक महंत की गोली मारकर हत्या कर दी गई।


हत्या की चौथी घटना वैशाली की है जहां भगवानपुर में दो युवकों को गोली मारी गई जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हत्या की पांचवी घटना बेगूसराय जिले की ही है जहां चकिया थाना क्षेत्र के मसनदपुर का रहने वाले एक शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या की छठी घटना बक्सर की है जहां राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में एक शख्स की हत्या कर दी गई।