Bihar News: छठ के दौरान ट्रक से विदेशी शराब की 3072 बोतलें बरामद

Bihar News: छठ के दौरान ट्रक से विदेशी शराब की 3072 बोतलें बरामद

MADHUBANI : बिहार के मधुबनी जिले में छठ महापर्व के दौरान सकरी पुलिस ने शराब की बड़ी खेप जब्त करने में सफलता पाई है. भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे कंटेनर ट्रक बीआर 01जीबी-5980 को सकरी पुलिस ने एनएच-57 पर शुक्रवार की शाम धर दबोचा. उक्त ट्रक से कुल 3072 शराब की बोतलें बरामद हुई हैं. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम सकरी थाना के एएसआई अभय कुमार सिंह सशस्त्र बलों के संग एनएच-57 पर पेट्रोलिंग में जा रहे थे. मोहन बढ़िया के निकट एनएच-57 के किनारे स्थित सूर्या होटल के पास झंझारपुर की ओर जा रही एक कंटेनर ट्रक खड़ी थी.

ट्रक का चालक व खलासी होटल से खाना खाकर बाहर आ रहे थे. तभी गश्ती दल वहां पहुंच गई. एएसआई अभय कुमार सिंह ने गाड़ी के पास रुक कर पूछा कि इस ट्रक में क्या ले जा रहे हो. पुलिस को गाड़ी के पास खड़ा देख ट्रक का चालक व खलासी ट्रक छोड़कर भाग निकले. पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाई. पुलिस ने संदेह होने पर ट्रक की तलाशी ली तो हैरान रह गई. ट्रक में धान के भूसों वाले बोरे भरे थे। पुलिस ने जब उन बोरों को खंगाला तो उनके बीच कुल 128 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुए.

इन 128 कार्टनों से शराब की 3072 बोतलें बरामद हुई. कुल जब्त शराब 1152 लीटर बताई जा रही है. पुलिस ने शराब व धान के भूसे से लदे ट्रक बीआर 01जीबी-5980 को जब्त कर लिया और थाने ले आई. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि एएसआई अभय कुमार सिंह के बयान पर ट्रक मालिक व अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
नया पेज पुराने