-->


 

Bihar News: दरभंगा में हाइ प्रोफाइल सुसाइड, DPO ने तस्वीर बनाई, खून से लिखा I Love You और फंदे पर झूल गईं

Bihar News: दरभंगा में हाइ प्रोफाइल सुसाइड, DPO ने तस्वीर बनाई, खून से लिखा I Love You और फंदे पर झूल गईं

DARBHANGA : किसी से इतनी नाराजगी कि खुद को ही खत्म कर लिया. लहेरियासराय थाना अंतर्गत बलभद्रपुर मोहल्ला पहुंचने वाले व्यक्ति ने कुछ इसी अंदाज में अपनी भावना व्यक्त की. एक किराए के मकान में रह रही जिला आपादा प्रबंधन विभाग में कार्यरत प्रोग्रामर कुमारी विशाखा ने शनिवार को फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली थी. पुलिस के पहुंचने पर दरवाजा खोला गया और शव को नीचे उतारा गया. उस समय मौके पर पहुंचे लोग कई तरह की बातें कर रहे थे. विशाखा यहां अकेले रहती थीं. वह मूल रूप से पटना की रहने वाली थीं.
विशाखा अन्य दिनों की तरह शनिवार को भी समाहरणालय गई थीं. उसी तरह से सहकर्मियों से बातें और काम कीं. इसके बाद सीधे अपने किराए के मकान में चली आईं. इस बीच पटना से उनकी मां ने फोन किया. कोई जवाब नहीं मिला. फिर नंबर मिलाया, कोई जवाब नहीं मिला. कई बार प्रयास करने के बाद भी जब बात नहीं हो सकी तो उन्होंने विशाखा के एक सहकर्मी को फोन मिलाया. अपनी अशंका प्रकट की. जब वह कमरे पर पहुंची तो पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है. आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद तो आशंका को और बल मिल गया. तुरंत इसकी सूचना स्थानीय लहेरियासराय थाने को दी गई.
मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे को तोड़ा गया. वहां विशाखा की लाश फंदे से लटक रही थी. बेड पर स्केच की हुई एक तस्वीर पड़ी थी. जिस पर खून से आइ लव यू लिखा था. विशाखा के कान में ईयर फोन लगा हुआ ही था. इससे इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि फंदे पर झूलने से पहले वह किसी से बात कर रही थींं. संभवत: झगड़ रही थीं और उसी आवेश में अपनी जान दे दी. हालांकि किससे और क्या बात हो रही थी, इसके बारे में पुलिस जांच के बाद ही जानकारी मिल पाएगी. पुलिस ने उनके फोन को भी अपने कब्जे में ले लिया है. सीडीआर आने के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा.

latest post