-->


 

Breaking News: हाजीपुर में दिनदहाड़े HDFC बैंक में एक करोड़ 19 लाख की लूट, बदमाशों ने कर्मचारियों और ग्राहकों को बनाया बंधक

Breaking News: हाजीपुर में दिनदहाड़े HDFC बैंक में एक करोड़ 19 लाख की लूट, बदमाशों ने कर्मचारियों और ग्राहकों को बनाया बंधक

HAJIPUR, VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर थाना क्षेत्र के जरुआ में बाइक सवार पांच बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ 19 लाख की लूट को अंजाम दिया है. गुरुवार को बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद करीब 11 बजे लुटेरे परिसर में दाखिल हो गए और उन्होंने दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने बैंक कर्मियों और एक ग्राहक को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश ग्राहक के 44 हजार रुपए भी लूटकर ले गए.
घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार और वैशाली के एसपी मनीष ने वारदात स्थल पर जाकर मुआयना किया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.
बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था.
जानकारी के अनुसार, बाइक सवार बदमाश पांच की संख्या में बैंक पहुंचे थे. लूट के बाद वे हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

latest post