बिहार में छात्रा को शादी का झांसा देकर शोषण किया, गर्भपात कराया, फिर दुष्कर्म के लिए दोस्त को सौंपा

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में एक कोचिंग में पढ़ने के दौरान लड़की प्यार कर बैठी। लड़के ने शादी करने का झांसा दिए रखा। संबंध बनाया और जब गर्भवती हुई तो गर्भपात करवा दिया। जब भी शादी की बात करती, टाल जाता। बाद में विवाद होने लगा तो अंतरंग पलों का वीडियो लड़के ने अपने दोस्त को भेज दिया। अब दोस्त ने वीडियो डिलीट कराने के नाम पर बुलाया और दुष्कर्म किया। लगातार ब्लैकमेल होती लड़की ने आखिर पुलिस की मदद ली। दोनों आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

जिस पर भरोसा किया, उसने ही वीडियो बनाकर दोस्त को दिया

लड़की ने पीरबहोर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई, तब जाकर पुलिस के पास मामला पहुंचा। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि पटना के एक कोचिंग में पढ़ाई के दौरान उसकी आदित्य राज से दोस्ती हुई। कुछ दिन बाद हम करीब आ गए। प्रेमी ने शादी की बात कहकर कई बार संबंध बनया। गड़बड़ तब हुई, जब गर्भवती हो गई। इसके बाद प्रेमी शादी से इनकार करने लगा। कई बार इसपर विवाद हो जा रहा था। कोई रास्ता नहीं निकाल प्रेमी ने मेरा गर्भपात भी करवा दिया।

शादी की बात करती रही तो अपने साथ बनाए संबंध का वीडियो दोस्त को भेज दिया। उसके दोस्त ने वीडियो की बात पर फोन कर घर बुलाया। वीडियो डिलीट करवाने के लिए उसके घर गई तो उसने भी रेप किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद दोनों दोस्त मिलकर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे और ब्लैकमेल कर मेरा शोषण करने लगे।

खुद को नुकसान पहुंचाने की जगह पुलिस को बताई पूरी कहानी

ब्लैकमेल होकर अपने साथ कुछ करने की जगह लड़की पीरबहोर थाना पहुंच गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीरबहोर थानेदार सबीह उल हक ने कहा कि लड़की की शिकायत पर उसके प्रेमी आदित्य राज को दोस्त शुभम कुमार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।