बिहार में नाबालिग को अगवा कर बनाया बंधक, तीन दिनों तक दुष्कर्म करते रहे मनचले

BAGAHA, WEST CHAMPARAN : बिहार के पश्चिमी चम्पारण जिले में गैंगरेप से जुड़ी एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मामला बगहा से जुड़ा है, जहां पटखौली ओपी क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक युवती का अपहरण कर तीन दिनों तक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पीड़ित युवती के पिता ने पटखौली ओपी में आवेदन देकर गांव के दो युवकों पर युवती का अपहरण कर उसे गन्ना के खेत में बंधक बनाकर लगातार तीन दिनों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

आवेदन के मुताबिक पीड़िता के पिता का कहना है कि उसकी नाबालिग पुत्री पास के खेत में बकरी चराने गई थी। इसी दौरान गांव के दो युवकों ने उसका अपहरण कर पास के गन्ने के खेत में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दोनों आरोपियों ने युवती को तीन दिनों तक गन्ने के खेत में बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। तीसरे दिन युवती आरोपियों के चुंगल से जैसे-तैसे भागकर घर पहुंची।

आवेदन में पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना के दिन वो और उसकी पत्नी घर पर नहीं थे, ऐसे में भतीजे के द्वारा तीन दिनों तक उसकी तलाश की जा रही थी। भतीजे के द्वारा इसकी सूचना उन्हें दी गई जिसके बाद वो घर पहुंचे। इसके बाद युवती ने अपनी आपबीती उन्हें सुनाई। इस मामले में पीड़िता के पिता के द्वारा पटखौली ओपी में आवेदन देकर मामले में आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इस बाबत पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू यादव ने बताया कि पीड़ित युवती के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।