बिहार में पेड़ से टकराकर पुलिस जीप में लगी आग: कैदी फरार; पांच पुलिसकर्मी घायल

PURNIA : बिहार के पूर्णिया में पुलिस कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद पुलिस जीप में आग लग गई, जिसमें पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस एक कैदी को लेकर जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ। मौके का फायदा उठाकर कैदी वहां से फरार हो गया। हादसा नगर थाना इलाके के गणेशपुर अगस्त नगर दहरिया के पास मंगलवार को हुआ। घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज जारी है। एसपी आमिर जावेद ने बताया कि मोहनपुर ओपी पुलिस शराब मामले में एक कैदी को लेकर पूर्णिया न्यायालय में पेश करने के लिए गाड़ी से जा रही थी।

इसी दौरान गणेशपुर अगस्त नगर दहरिया के पास ट्रक से बचने के चक्कर में पुलिस की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद गाड़ी में आग लग गई। हादसे में पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। मौके का फायदा उठाकर कैदी घटना स्थल से फरार हो गया। घायलों को नगर थाने की गश्ती गाड़ी और लोगों की मदद से इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पूर्णिया के एक निजी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। एसपी ने बताया कि प्रथम द्रष्टया जांच पड़ताल में पता चला है कि ठोकर लगने से ही गाड़ी में आग लगी है। मलबे को सड़क पर से हटाया जा रहा है।

एसपी के अलावा हादसे की सूचना मिलते ही आईजी सुरेश चौधरी और सदर एसडीपीओ एसके सरोज भी अस्पताल पहुंचे। घायल पुलिस कर्मियों में धमदाहा अनुमंडल के मोहनपुर ओपी में तैनात एएसआई रवि लाल साह, अमित कुमार, मो. निजाम, सुभाष कुमार और परमानंद पासवान शामिल हैं।