Bihar: Missed call पर 3 बच्चे की मां दीवानी, आधी रात में प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी को पीट-पीटकर हत्या

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर पुलिस उसे चोर बता रही, लेकिन वह सामान का चोर नहीं, चितचोर था. तीन बच्चे की मां उसके मिस्ड कॉल से दीवानी हो गई थी. वह कई बार पहले भी आकर मिल चुका था. लेकिन, इस बार बदकिस्मती उसे बांका से भागलपुर ले आई. प्रेमिका के घर के पास ग्रामीणों ने घेर लिया और भीड़ में हर किसी ने गुस्सा उतार लिया. तब तक मारा, जबतक सांस नहीं टूटी. गांव वाले अब भी प्रेम प्रसंग की कहानियां सुना रहे, जबकि पुलिस एक चोर की भीड़ के हाथों हत्या मानकर आगे बढ़ रही है.

युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामला कहलगांव अंतर्गत सनोखर थाना क्षेत्र की है, जहां ग्रामीणों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. बताया जाता है कि बांका के अमरपुर के गोरगामा निवासी अविवाहित युवक नीतीश कुमार का सनोखर निवासी शादीशुदा महिला पूजा देवी (काल्पनिक नाम) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम का मामला मोबाइल के मिस्ड कॉल से शुरू हुआ था. दशहरे के समय रांग नंबर के नाम पर मिस्ड कॉल आया और फिर बात होने लगी. वक्त के साथ यह बातचीत अंतरंग होती गई. नीतीश उस महिला से मिलने घर तक आता था.

मंगलवार की रात उनकी यह मुलाकात पहली नहीं थी, लेकिन आखिरी जरूर हो गई. लोगों को इसकी भनक पहले से थी. देर रात जैसे ही नीतीश कुमार अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा, स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और जान जाने तक उसे पीटते रहे. क्या युवक, क्या बुजुर्ग…हरेक ने जमकर पीटा.

घटना की सूचना मिलने के बाद सनोखर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम कराने अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. भागलपुर एसएसपी बाबूराम ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. ग्रामीणों ने चोरी की आशंका को लेकर युवक की पिटाई की थी. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.