Bihar News: गेस्ट हाउस में जिस्मफरोशी का धंधा, चार महिला समेत कुल सात गिरफ्तार

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में जिस्मफरोशी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित दीनदयाल गेस्ट हाउस मे जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। जहां पुलिस ने छापेमारी कर कमरे से दो महिलाओं और दो पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमें गेस्ट हाउस के मैनेजर भी शामिल है।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

कोतवाली थाना को गुप्त सूचना मिली कि पटना जंक्शन से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित दीनदयाल गेस्ट हाउस में मैनेजर की संरक्षण में खुलेआम जिस्म का कारोबार चलाया जा रहा है। थाने को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कोतवाली थाने की टीम के कुछ अधिकारी सादी वर्दी में ग्राहक का वेश बनाकर गेस्ट हाउस पहुंचे तो वहां के सीढ़ियों पर मौजूद इन सेक्स वर्कर्स ने कोतवाली थाने के पुलिस अधिकारियों से अपने जिस्म का सौदा तीन हजार रुपये में करने की बाते कही।

चार महिला सहित 7 लोग गिरफ्तार

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी के इशारे पर गेस्ट हाउस के आसपास सादे वर्दी में मौजूद कोतवाली थाने की महिला अधिकारियों और महिला सिपाहियों ने त्वरित कार्यवाई करते हुए इन दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गेस्ट हाउस के कमरे से इस छापेमारी के दौरान दो महिलाओं को दो पुरुषों के साथ अप्पतिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की छापेमारी में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल है।

सभी आरोपियों की न्यायालय में होगी पेशी

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि सभी आरोपियों को आज न्यायालय के सामने पेश कर अग्रसर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने ये भी बताया कि छापेमारी के दौरान कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई है। गौरतलब है कि पटना जंक्शन और उसके आसपास के इलाके में शाम ढलते ही होटल और गेस्ट हाउस में जिस्म के सौदागर पहुंचने लगते है।

जिस्मफरोशी का धंधा रोकने के लिए पुलिस ने चलाई मुहिम

पटना में पुलिस की टीम जिस्मफरोशी रोकने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पिछले महीने 8 नवम्बर को पुलिस ने पटना जंक्शन परिसर के बाहर जिस्म का सौदा कर रही चार सेक्स वर्कर्स और दो दलालो को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई कर जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे लोगों पर नकेल कसने की कोशिश की है।