Tejashwi Yadav की पत्नी Rajshree Twitter पर एक्टिव होते ही बड़ी गलती कर बैठीं, उठने लगे कई सवाल

Bihar Politics: तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री Twitter पर एक्टिव होते ही बड़ी गलती कर बैठीं, उठने लगे कई सवाल

PATNA [JKNEWS175] : बिहार के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की छोटी बहू और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की धर्मपत्नी राजश्री यादव शादी के बाद अपने ससुराल में हैं। राबड़ी आवास पर अभी जहां उनसे मुलाकातों का दौर चल रहा है, वहीं नए अकाउंट के साथ राजश्री की ट्विटर पर एंट्री तो हुई लेकिन धमाकेदार के साथ उन्होंने एक बड़ी गलती कर बैठीं।

दरअसल, राजश्री ने शनिवार को ट्विटर पर अपना नया अकाउंट बनाया है। उन्होंने राजश्री यादव (रेचल) के नाम से अपना अकाउंट बनाया है। वहीं, डिस्क्रिप्शन में खुद को बिहार के दो पूर्व सीएम की बहू (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) व तेजस्वी यादव की पत्नी, विपक्ष के नेता- बिहार विधानसभा और डिप्टी सीएम (2015-2017) बताया है।

Bihar Politics: तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री Twitter पर एक्टिव होते ही बड़ी गलती कर बैठीं, उठने लगे कई सवाल

लेकिन चूक यहां हो गई जब राजश्री ने डिप्टी सीएम की स्पेलिंग लिखने में गलती कर बैठीं। दरअसल, डिप्टी सीएम की स्पेलिंग (Deputy CM) होती है लेकिन मैडम इसे ‘Dipty CM’ लिख बैठीं। दो-दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की बहू और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की पत्नी होने का गौरव तो राजश्री के माथे लगा ही, लेकिन मामूली भूल के कारण उन्होंने अपनी किरकिरी करा बैठीं।

कहां की है तेजस्वी यादव की पत्नी

बता दें कि राजश्री हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। वो एयर होस्टेस रह चुकी हैं और हाल के दिनों दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रह रही थीं। जानकारी के मुताबिक, राजश्री तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली के आरके पुरम में स्थित डीपीएस में पढ़ाई की हैं।