BREAKING NEWS: बिहार-झारखंड सहित देश भर में 91 जगहों पर CBI की छापेमारी, विदेशी मेडिकल कॉलेजों में फर्जी तरीके से एडमिशन मामले हो रही कार्रवाई

PATNA : विदेशी मेडिकल कॉलेजों में फर्जी तरीके से एडमिशन मामले में देश भर में 91 जगहों पर CBI की छापेमारी चल रही है। इसमें बिहार-झारखंड के भी कई लोकेशन शामिल हैं। राजधानी पटना सहित मुंगेर, भागलपुर, दरभंगा, पश्चिम चंपारण, बेगूसराय, वैशाली और नालंदा में यह छापेमारी चल रही है। यह राज्य भर में बिहार मेडिकल काउंसिल और इससे जुड़े लोगों के ठिकानों पर यह कार्रवाई की जा रही है।

भागलपुर में इनकम टैक्स की टीम छापेमारी, ईंट भट्ठा संचालक के ठिकनों पर छापेमारी

भागलपुर में इनकम टैक्स की टीम छापेमारी कर रही है। आज सुबह टीम हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंगी निवासी ईंट भट्ठा मोना ब्रिक्स के संचालक अफरोज आलम के आवास व ईंट भट्ठा पर पहुंची। टीम ने कर चोरी मामले में आवास में कागजातों की जांच कर रही है। करीब आधा दर्जन गाड़ियों से पटना, मुजफ्फरपुर, रांची व भागलपुर से पहुंचे हैं।

रोहतास के बिक्रमगंज में युवक को मारी गोली

रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारूपुर गांव में बुधवार रात अपराधियों ने एक युक को गाली मार दी। गोली की आवाज से गांव में हड़कंप मंच गया, परिजन युवक को ले बिक्रमगंज पहुंचे, जहां निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। बताते हैं कि धारूपुर निवासी उपेन्द्र सिंह के पुत्र लगभग 40वर्षीय मिकू सिंह को बुधवार की देर शाम करीब 9 बजे अज्ञात अपराधियों ने उनके घर के समीप ही गोली मारी दी।