बिहार में कांग्रेस नेता की हत्या, खून से लथपथ मिला शव, मचा हड़कंप

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले में बुधवार की रात एक कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह जब शव मिला तो हड़कंप मच गया। शव की पहचान जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन के रूप में की गई। जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष थे। घटना जिले से सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन गांव की है। मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। इसको लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई। परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है। मृतक बब्बन के सिर पर गहरे चोट के निशान है। खून के धब्बे भी मिले हैं। बब्बन का फोन भी गायब था। हत्या के पीछे का कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

जांच के लिए बुलाई जाएगी फॉरेंसिक टीम

मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने इस मामले में कहा कि घटना देर रात की लग रही है। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसा लगता है कि इनके साथ मारपीट की कई है। पीछे से सिर पर चोट लगने के कारण ऐसा लग रहा कि यह घटना हुई है। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी बुलाई जा रही है। जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

वहीं इस मामले में मृतक जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन के भाई वाहेदुल रहमान ने बताया कि हर दिन बब्बन आठ से नौ बजे तक घर आ जाते थे। बुधवार की देर रात तक नहीं आए तो खोजा गया। फोन किया गया तो मोबाइल बंद था। सुबह में लोगों ने फोन कर बताया कि बगीचा में एक लाश पड़ी है।