प्रेमी को प्रेमिका के भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर शव को सड़क पर फेंका

MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या करने और बाद में उसके शव को नहर किनारे फेंकने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद पुलिस शव को बरामद कर कार्रवाई में जुटी है। घटना केसरिया थाना के दिलावरपुर की बतायी जा रही है। वहीं शव मुजफ्फरपुर व मोतिहारी बॉर्डर पर होने के कारण घंटो थाना सीमा को लेकर केसरिया और साहेबगंज थाना पुलिस माथापच्ची में जुटी रही। अंत में साहेबगंज पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया।

बहन ने भाई पर ही हत्या करने की बात पुलिस को बतायी

मोतिहारी एसपी ने चकिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर आरोपियों के त्वरित गिरफ्तारी का आदेश दिया है। मृतक की पहचान अभिषेक कुमार 20 वर्ष के रूप में हुई है। जो मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के धालोपाली गांव का रहने वाला था। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि साहेबगंज निवासी अभिषेक केसरिया थाना के दिलावरपुर बारात में आया था। उसी गांव में अपने प्रेमिका से मिलने रात में पहुचा। प्रेमिका के घर प्रेमी के पहुचते ही उसका एक भाई देख लिया। इतने में एक और भाई को बुलाकर प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर घरमे ही हत्या कर दिया। वहीं साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को नगर के पास सड़क किनारे फेक दिया।

असल में शव मिलने की सूचना केसरिया एवम साहेबगंज दोनों थाने को शनिवार की सुबह में हुई। लेकिन घटनास्थल केसरिया है या साहेबगंज है यह साफ नहीं हो रहा था। बाद में साहेबगंज की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया है। वही सूत्रों की माने तो प्रेमिका प्रेमी के निर्मम हत्या मामले में सामने आकर भाई पर ही हत्या करने की बात पुलिस को बतायी है।

घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, मृतक का जूता व टोपी बरामद

परिजनों का आरोप है कि घर में हत्या कर साक्ष्य को छिपाने की के लिए नहर किनारे फेंक दिया गया। सूचना पाकर घटना स्थल पर चकिया एएसपी सहथ आर एस,थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एवम साहेबगंज की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी रही। पुलिस की माने तो मामला प्रेम प्रसंग का है। वही मृतक के परिजनों के आवेदन पर केसरिया थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। पुलिस घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी ,मृतक का जूता व टोपी बरामद कर कार्रवाई में जुटी है।