संदेहास्पद स्थिति में पति की मौत, बेडरूम में शव छोड़कर भागी पत्नी

PATNA : बिहार की राजधानी पटना स्थित एक घर से संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घटना गौरीचक थाना क्षेत्र के बाली गांव की है। मृतक के परिजनों ने पत्नी पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। परिजनों के आरोप के बाद पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान बाली गांव निवासी अरुण पासवान के 26 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है, जो दनियावा प्रखंड कार्यालय में अनुबंध पर बहाल था।

मृतक की पत्नी मौके से फरार

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के मामा कार्तिक पासवान ने बताया कि पप्पू कुमार के मौत की सूचना मिलने पर जब वो बाली गांव पहुंचे तो पप्पू का शव कमरे में पड़ा था। उन्होंने बताया कि पप्पू को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक की पत्नी मौके से फरार हो गई। बताया जाता है कि डेढ़ वर्ष पूर्व पप्पू कुमार की शादी अगमकुआं के कुम्हरार दाऊद बीघा निवासी कविता कुमारी के साथ संपन्न हुई थी।

शादी के बाद से ही कविता गांव में नहीं रहना चाहती थी और इसी बात को लेकर आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि शादी के दिन भी गांव में रहने की बात को लेकर कविता ने काफी हंगामा किया था। बाद में रिश्तेदारों के समझाने के बाद शादी संपन्न हुई थी। पप्पू की जहर देकर हत्या की गई या फिर गला दबाकर, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इस संबंध में पुलिस ने जांच का हवाला देते हुए फिलहाल कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है।