शिक्षक के साथ आपत्तिजनक स्तिथि में पकड़ी गई रसोइया, विरोध करने गई महिला के साथ जमकर मारपीट

VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड से सरकारी स्कूल में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। इसमें तीनों महिलाएं आपस में भिड़ते दिख रही हैं। आपको बताते हैं कि मामला क्या है। दरअसल, यहां एक शिक्षक एक महिला कर्मी के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। जब दूसरी महिला ने शिक्षक को ऐसा करते देखा तो वह विरोध पर उतर आई। लेकिन जिस महिला के साथ शिक्षक पकड़ा गया वही दूसरी महिला के साथ मारपीट करने लगी।

महिला ने दोनों को आपत्तिजनक हाल में पकड़ा

वीडियो में तीन महिलाएं लड़ती-झगड़ती दिख रही है। ये तीनों स्कूल की रसोइया है। मामला उत्क्रमित मध्य विद्यालय रमोली का है। यहां एक शिक्षक पुरुषोत्तम कुमार उर्फ बबलू एक महिलाकर्मी के साथ पकड़ा गया। दूसरी महिला ने दोनों को इस हाल में पकड़ा तो वह विरोध करने लगी। लेकिन आरोपी महिला दूसरी महिला के साथ ही भीड़ गई और मामला मारपीट में तब्दील हो गया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

स्थानीय लोगों ने मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है। लोगों का कहना है कि हम जनप्रतिनिधियों से बात कर आवेदन भी देंगे। वे रसोइया और शिक्षक पुरुषोत्तम कुमार का विरोध कर रहे हैं। वहीं, आरोपी शिक्षक ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है। ये महिलाएं किस बात पर झगड़ा कर रही है ये मुझे नहीं पता। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए कहा कि इसके लिए पातेपुर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुरेश प्रसाद राय एवं बीडीओ मनोज कुमार राय को भी मामले से अवगत करा दिया गया। इस मामले को लेकर अगर प्रशासनिक स्तर पर कार्रवाई नहीं होगी तो सभी ग्रामीण मिलकर स्कूल में तालाबंदी करेंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी स्कूल प्रबंधन की होगी। वहीं इस मामले में उक्त शिक्षक पुरुषोत्तम कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया की विद्यालय के रसोइया द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह झूठा और बेबुनियाद है। रसोइया के बीच हुए झगड़ा लड़ाई से उनका कोई लेना देना नहीं।