शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पकड़कर करा दी दोनों की शादी

CHHAPRA : बिहार के छपरा में एक शादी शुदा महिला को उसके प्रेमी के साथ घर वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। बताया जाता है की शादी से पहले से ही दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो शादी के बाद भी खत्म नहीं हुआ जब प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आया तो प्रेमी को ससुराल वालों ने घर में ही पकड़ लिया और फिर घर में शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग आ गए और जैसे ही घर में प्रेमी के पकड़े जाने की बात सामने आई लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों से राय विचार करने के बाद दोनों की शादी कराने का फैसला लिया गया।

दोनों के बीच चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था

ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि दोनों का चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूरा मामला परसा थाना क्षेत्र के माड़र टोला के चकसहबाज गांव की है। गांव के 28 वर्षीय अमरेश कुमार की शादी पचलख गांव की पुनीता उर्फ पिंकी से 2019 में काफी धूमधाम से हुई थी। पुनीता का पति दूसरे राज्य में रहकर काम करता था इसलिए शादी के कुछ महीने बाद ही वो दूसरे राज्य चला गया। अमरेश के प्रदेश जाते ही पुनीता के ससुराल में उसके सास- ससुर और एक विधवा जेठानी ही थी। जिसके बाद पुनीता को फिर उसके मायके के प्रेमी भेल्दी थाना क्षेत्र के अरना निवासी धर्मेंद्र कुमार राम जिससे उसका पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था।

उससे छुपछुप कर बातचीत और मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। जिसके बाद दोनों ने घर से भागने का फैसला भी किया, दोनों घर से भाग भी निकले थे, लेकिन पकड़े गए। जिसके बाद पुनीता के ससुराल वाले, मायके वाले और प्रेमी के परिजनों ने आपसी समझौता कर गलती मानकर अपने अपने घर वापस आ गए। इतना कुछ होने के बाद भी दोनों के प्रेम में कोई कमी नहीं आई और मिलने का सिलसिला फिर से शुरू हो गया। जब बुधवार की रात दोनों फिर पकड़े गए तो पुनीता के ससुराल वालों ने मायके वालों को बुलाकर और उसके पति अमरेश से वीडियो कॉल पर बात करके पुनीता को उसके प्रेमी धमेंद्र कुमार राम को सौंप दिया, ग्रामीणों की उपस्थिति में दोनों की शादी करा दी गई।