Bihar Crime News: शराब पीने से मना किया तो पत्नी पर फेंका तेजाब

BUXAR : बिहार के बक्सर जिले के ब्रम्हपुर प्रखण्ड के भिकछुक राय के डेरा में एक खौफनाक वारदात हुई है। जंहा शराबी पति ने पत्नी के ऊपर इसलिए तेजाब फेंक दिया, क्योंकि वह सिर्फ शराब पीने से मना कर रही थी। गंभीर रूप से झुलसी पत्नी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, जग नारायण बहुत ज्यादा शराब पीता था। इसी बात को लेकर सविता से अक्सर विवाद होता रहता था। इन दिनों सविता अपने मायके में थी। सविता ने बताया जग नारायण उससे मिलने आया और अचानक रात को उसके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई है।

ससुराल छोड़कर मायके आ गई थी पत्नी

घर वालों ने घायल सविता को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। सविता के भाई ने बताया कि नैनीजोर निवासी जग नारायण से उसने अपनी बहन की शादी 2016 में की थी, लेकिन युवक शराब के नशे का आदि हो गया था। इसी बात को लेकर मेरी बहन और जगनारायण के बीच रोज झगड़ा हुआ करता था। भाई ने कहा ऐसे में हम लोगों बहन को अपने घर लेकर आए लेकिन जगनारायण लगातार मेरे पिता पर विदाई करने का दबाव बना रहा था। बहन सविता जाने के लिए तैयार नहीं हुई और उसने कहा कि शराब का नशा छोड़ दो तो साथ चलूंगी।

टिफिन में तेजाब लेकर आया था पति

यही बात जग नारायण को अच्छी नहीं लगी और उसने टिफिन में तेजाब लेकर रात में पहुंचा और मौका देकर तेजाब फेंक कर  बहन को जान से मारने का प्रयास किया और भाग गया। इस घटना के बाद बुरी तरह झुलसी सविता का इलाज बक्सर सदर अस्पताल में किया जा रहा है। डॉक्टर भूपेंद्र ने बताया कि केमिकल का छिड़काव मरीज के शरीर पर किया गया है। जिससे उसकी त्वचा जल चुकी है। इलाज जारी है। पुलिस ने जग नारायण के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।