16 वर्षीय नाबालिग से दरिंदगी: 12 घंटे से अधिक समय तक सामूहिक दुष्कर्म; 8 गिरफ्तार

PALGHAR, MAHARASHTRA : महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शुक्रवार (16 दिसंबर) और शनिवार (17 दिसंबर ) की रात के बीच 8 लोगों ने एक महज 16 वर्षीय किशोरी के साथ लगातार 12 घंटे से भी ज्यादा समय तक सामूहिक दुष्कर्म किया था। पालघर पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

नाबालिग ने दर्ज करवाई शिकायत

नाबालिग ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी पहले उसे समुद्र के किनारे एक सूनसान इलाके में ले गए जहां एक खाली बंगले में उसके साथ बारी-बारी से सभी आरोपियों ने दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी नाबालिग को समुद्र के किनारे छोड़कर भाग गए थे। नाबालिग किसी तरह से वहां से पुलिस स्टेशन पर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सतपती थाने में मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपियों पर कई धारा में FIR दर्ज की गई

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और हरकत में आई। अगले ही दिन यानि कि रविवार (18 दिसंबर) को पालघर पुलिस ने सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ धारा- 376 (D),धारा 341,धारा 323,धारा 366 (A) धारा 342 और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। अभी भी आरोपियों से पूछताछ जारी है।