बिहार में दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग बनी कुंवारी मां: बच्चे को दिया जन्म, परिजन बोले – आरोपी से करवाएं शादी

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग 16 वर्ष से एक साल पहले आरोपी सुजीत ने रेप किया था। वह प्रेग्नेंट हो गई थी। मामले में पंचायती हुई। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो आरोपी को गिरफ्तार कर दो महीने पहले जेल भेज दिया गया। अब वह पीड़िता कुंवारी मां बनी है। उसने एक बच्चे को जन्म दिया है। उसकी मां का कहना है कि जेल में बंद आरोपी से शादी करवाए जाए। क्योंकि अब उसकी बेटी से कौन शादी करेगा। कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रही। गांव में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है।

शादी का झांसा देकर किया यौन शौषण

बता दें कि आरोपी सुजीत ने नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर उसका यौन शौषण किया था। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उसका साथ छोड़ दिया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। मामला गांव में आग की तरह फैल गया। इस के बाद पंचायत हुई थी। लेकिन, आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। फिलहाल वह जेल में बंद है।

सुजीत झोलाछाप डॉक्टर है

पीड़िता की मां बताती है कि आरोपी सुजीत गांव का ही रहने वाला है। वह झोलाछाप डॉक्टर भी है। उसने पीड़िता को अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसा लिया था। कई बार घर में आकर भी चोरी छिपे उनकी बेटी के साथ संबंध बनाया। जब पीड़िता उससे पूछती की कोई जान जायेगा तो क्या करेंगे। कहता था तुमसे शादी करेंगे। आरोपी भी कुंवारा है। लेकिन, जब वह प्रेगनेंट हुई और शादी का दवाब बनाया तो आरोपी ने मुंह फेर लिया।