Bigg Boss 16 से बाहर आते ही श्रीजिता डे ने बताई टीना दत्ता की सच्चाई, कहा- मुझे शो से निकालने की कोशिश की गई

NEW DELHI : बिग बॉस 16 में दो बंगाली बालाओं ने हिस्सा लिया, लेकिन दोनों की आपस में कभी भी नहीं बनी. श्रीजिता डे और टीना दत्ता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में दोनों एक-दूसरे को एक मिनट के लिए भी बर्दाशत नहीं कर पाती थीं. हाल ही में श्रीजिता शो से एलिमिनेट हो गई हैं और घर से बाहर आते ही उन्होंने टीना संग अपने रिश्ते पर बात की है.

मैंने जानबूझकर नहीं किया

बिग बॉस 16 में बीते हफ्ते एमसी स्टैन, श्रीतिजा डे, निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकीर नॉमिनेटेड थीं, लेकिन कम वोट मिलने की वजह से श्रीजिता को शो से अलविदा कहना पड़ा. अब घर से बाहर आई एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं शो में बने रहने के लिए कभी भी कुछ भी जानबूझकर नहीं किया. अगर मुझे कुछ ऐसा करना होता तो मैं जानबूझकर टीना दत्ता से लड़ाई करती. मैं सौंदर्या से ऐसे ही बात कर रही थी और मुझे आइडिया भी नहीं था कि ये टीवी पर टेलीकास्ट होगा या नहीं.

मुझे टीना दत्ता की जरूरत नहीं है

एक्ट्रेस ने आगे कहा, हम 24 घंटों में ढेर सारी बातें करते थे और ये बात आपके दिमाग में हर वक्त नहीं रह सकती कि आपको शो में बने रहने के लिए कुछ कहना पड़ेगा. ये मुमकिन नहीं है. मुझे बिग बॉस में रहने के लिए टीना दत्ता की जरुरत तो बिल्कुल भी नहीं है. शो में जाने से पहले मैंने सोशल मीडिया पर टीना दत्ता को लेकर नेगेटिव कमेंट्स देखे थे. दरअसल, मुझे शो में रहने के लिए किसी की भी जरूरत नहीं है.

मुझे शो से बाहर निकालने की कोशिश की

टीना दत्ता संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए श्रीजिता ने कहा कि उन्होंने कभी भी टीना को लेकर कुछ नेगेटिव नहीं कहा, लेकिन उन्होंने हमेशा किया है. श्रीजिता ने यह भी कहा कि वो नाराज थी, टीना ने उन्हें शो से बाहर निकालने की कोशिश की.

 

Source : Dainik Jagran