घर से बेटे के जाते ही बहू को कमरे में बुलाता था ससुर और फिर…

PILIBHIT [JKNEWS175] : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से जो मामला सामने आया है उसने ससुर और बहू के रिश्ते को कलंकित (Tarnish The Relationship) कर दिया है. ससुर अपने बेटे के जाते ही घर में बहू के अकेले होने का फायदा उठाता था. बेटे की शादी के बाद से ससुर अपनी बहू पर गलत नजर रख रहा था. बहू का आरोप है कि एक दिन पति के जाते ही उसके ससुर ने बहाने से कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसका ससुर कई बार उससे दुष्कर्म (Rape) कर चुका है.

घर में रहकर मालिक की पत्नी पर डाले डोरे, तीन बच्चों की मां को लेकर भागा खलासी, दोस्त ने ही दोस्त को दिया धोखा

जब वह इस बारे में अपने पति को बताने की कोशिश करता तो उल्टा उसे ही फंसाने की धमकी दी जाती थी. धक-हारकर महिला पुलिस के पास पहुंची तो यहां भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई. पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की है. जानकारी के अनुसार लखनऊ की एक युवती की शादी बीसलपुर के एक मोहल्ला के युवक के साथ 18 अप्रैल 2018 को हुई थी. आरोप है कि ससुर बहू पर गलत नजर रखता था. विरोध किया और अपने पति को बताया तो ससुर ने डांट दिया.

Crime News: घर से स्कूल जाने के लिए निकलीं 3 छात्राएं लापता, CCTV से सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

बताया कि पति राजमिस्त्री का काम करता है. जब वह घर से बाहर चला जाता था. आरोप है कि तभी ससुर जबरन दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता जब बीसलपुर कोतवाली गई और उसने तहरीर दी तो पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने के नाम पर उसे कोतवाली से टरका दिया गया. पीड़िता की मां लखनऊ से बीसलपुर कोतवाली आकर न्याय की गुहार लगाती रही. रविवार को भी उसने पीड़िता के पिता व मां ने कोतवाली पहुंचकर न्याय की गुहार की. पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.