Crime News: 8 बच्चों के पिता ने छात्रा से की शादी, ससुराल पहुंचने पर किस तरह हुआ नाबालिक दुल्हन से व्यवहार

JAMTARA [JKNEWS175] : झारखंड के जामताड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 8 बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी को धोखा देकर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से शादी कर ली। फिर नाबालिग को अपने घर ले गया जहां पर देह व्यापार के लिए दबाव बनाने लगा। युवती इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया। इस घटना का पता तब चला जब पीड़िता किसी तरह अपने घर से भाग निकली और करमाटांड बाजार पहुंच गई।

Bihar Crime News: राज्य में जहरीली शराब से 40 की मौत के बाद 568 गिरफ्तार, 16 नवंबर को CM नीतीश एक-एक जिले का लेंगे हिसाब

जनकारी के अनुसार, 26 जनवरी 2021 को जब पीड़िता कोर्ट में शादी कर अपने पति के घर पहुंची तो उसने देखा कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके आठ बच्चे हैं। यह देख उनके पैरों से जमीन खिसक गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और मामला तलाक तक पहुंच गया। इस दौरान युवती के परिजन बेटी को लेने ससुराल पहुंचे और 50 हजार रुपये पर तलाक देने पर राजी हो गए. लेकिन युवती के पिता को पैसे नहीं मिले। इसके बावजूद परिजन बेटी को घर ले गए। कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा, लेकिन तभी अचानक आरोपी युवती के घर पहुंचा और परिजनों को आश्वासन देकर युवती को अपने साथ ले गया।

Bihar: अवैध संबंध के शक में गला घोंट कर पत्नी की हत्या, फिर अपना गला काट कर आत्महत्या का प्रयास

युवती को गंदे काम के लिए डालने लगा दबाव

युवती को घर लाने के बाद फिर से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। उस पर देह व्यापार करने का दबाव डालने लगा। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और अलग-अलग तरीके से उसे प्रताड़ित किया गया। इस दौरान ससुरालवालों ने अत्याचार की सारी हदें पार कर दी। युवती के साथ मारपीट के अलावा उसका मुंडन कर दिया गया और आइब्रो के भी बाल को हटा दिए। पीड़िता ने बताया कि जब वह चिल्लाती तो उसे करंट दिया जाता था।

समस्तीपुर में छठ पर्व के लिए दूध बेच रहा था दुकानदार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

युवती भागने में हुई कामयाब

ससुराल में प्रताड़ना का दंश झेलने के बाद पीड़िता अपने घर से किसी तरह से जान बचाकर भागने में कामयाब रही और कर्माटांड़ बाजार पहुंची। जहां उसकी मुलाकात कुछ पत्रकारों से हुई। उसने पत्रकारों को अपना हाल बताया और मदद मांगी। फिर तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।