OMG! बिहार में अजब गजब प्रेम कहानी, पति ने पत्नी की उसके प्रेमी से करवाई शादी

JAMUI [JKNEWS175] : बिहार के जमुई जिले के एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की घटना चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पति विकास सबसे सामने अपनी पत्नी शिवानी की उसके प्रेमी सचिन से शादी करवाता दिख रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बेंगलुरु का है लेकिन उसका ताल्लुक जमुई जिले से है। पत्नी के प्रेमी के साथ शादी करवाने का यह मामला एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है। JKNEWS175 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

पहली पत्नी की मौत के बाद शिवानी से दूसरी शादी हुई थी

वीडियो में विकास अपनी मर्जी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की बात कह रहा है। साथ ही वो यह भी कह रहा है कि उसे शिवानी के प्रेम-प्रसंग के बारे में जानकारी एक फोटो मिलने के बाद हुई। उसके मुताबिक शिवानी का शादी से पहले से सचिन के साथ अफेयर था।

OMG! Amazing love story in Bihar, husband got his wife married to her lover

विकास जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बलथर गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी शिवानी कुमारी जमुई के ही खैरा थाना क्षेत्र के दानसिंहडीह गांव के रहने वाली है। विकास की उसकी पहली पत्नी की मौत के बाद उसकी शिवानी से दो साल पहले शादी हुई थी।

OMG! Amazing love story in Bihar, husband got his wife married to her lover
विकास को जब पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी से मिलती-जुलती है, तो उसने सख्त लहजे में उन्हें फिर कभी मिलने-जुलने को नहीं कहा। लेकिन फिर भी शिवानी ने सचिन से मुलाकात करना नहीं छोड़ा।

वहीं, शिवानी का जिस युवक सचिन से पूर्व से प्रेम चल रहा था वो भी जमुई जिले के झाझ थाना क्षेत्र के काबर गांव का निवासी है। मिली जानकारी के मुताबिक विकास शादी के बाद शिवानी के साथ बेंगलुरु में रह रहा था। यहां वो एक निजी कंपनी में काम करता है। शिवानी की तलाश करता हुआ उसका आशिक सचिन बेंगलुरु आ गया, यहां उसके चाचा एक कंपनी में काम करते हैं।

OMG! Amazing love story in Bihar, husband got his wife married to her lover
शिवानी कुमारी की उसकी शादी से पूर्व से सचिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था

एक दिन विकास को जब यह पता चला कि शिवानी अपने प्रेमी से मिलती-जुलती है तो उसने दोनों को बिठा कर समझाया और सख्त लहजे में फिर कभी मिलने-जुलने को नहीं कहा। बताया जा रहा है कि इसको लेकर विकास और सचिन में कई बार झगड़ा और मारपीट भी हुई।

लेकिन फिर भी शिवानी ने सचिन से मुलाकात करना नहीं छोड़ा। तब विकास बेहतरी समझते हुए अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने की बात सोची। वायरल हो रहे वीडियो में शिवानी की मांग में उसका प्रेमी सिंदूर भर रहा है। इस दौरान विकास भी वहां मौजूद था।