पवन सिंह पर यामिनी सिंह ने लगाए संगीन आरोप, काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

BHOJPURI CINEMA SUPERSTAR : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाने वाले पवन सिंह पर एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने गंभीर आरोप लगाए थे। यामिनी सिंह ने कहा था कि वो उनके साथ काम नहीं करना चाहती है। क्योंकि उनकी फिल्मों में एक्ट्रेसेज को स्पेस नहीं मिलता। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यामिनी ने खुलासा किया कि असल में पवन के साथ काम ना करने की वजह कुछ और ही है। यामिनी ने बताया कि एक्टर ने एक बार उनसे कॉम्प्रोमाइज करने की बात कही थी।

पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

यामिनी ने NEWS-18 को दिए इंटरव्यू में पवन और अपने बीच की खटास की असल वजह का खुलासा किया। यामिनी ने क्लियर करते हुए कहा कि-”इंडस्ट्री में ये बात फैली हुई है कि उन्होंने मुझे काम दिलाया था। जो कि बिल्कुल गलत है। मेरी पहली फिल्म ‘बॉस’ मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी। मैं ये भी बता दूं कि इस फिल्म से किसी ने मुझे निकाला नहीं था, बल्कि मैंने खुद उसे छोड़ा था।”

वहीं यामिनी ने पवन सिंह पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि-” मैं पहले ये ही जानती थी कि पवन बहुत अच्छे हैं और काम अच्छा करते हैं। उनकी गायिकी मुझे पसंद थी। सेट पर जब हम पहली बार मिले तो मैंने उनकी तारीफ की। तब तक मैं उनकी सच्चाई नहीं जानती थी। मैं अब उनके फैंस से पूछना चाहूंगी कि उनकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत करने के लिए बोले तो क्या तब भी आप उस इंसान के भक्त बनकर बैठोगे?”

यामिनी ने कहा- पवन सिंह ने मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। उस दिन मैंने प्रण ले लिया था कि मैं इसी इंडस्ट्री में रहूंगी और सामने रहूंगी, सबके साथ काम करूंगी, पर उनके साथ काम नहीं करूंगी। अगर मुझे गलत करना होगा तो मैं हॉलीवुड ना जाऊं गलत करके आगे बढ़ जाऊं। कॉम्प्रोमाइज करने की बात पर यामिनी ने बताया कि वो कोई फिल्म सीन नहीं था, वो कुछ और तरह की ही बात थी।

मुझे रात में करीब 9 बजे कॉल आता है

यामिनी ने बताया कि कैसे उन्हें फिल्म बॉस के दौरान बुरे और बेढंगे रवैये का सामना करना पड़ा था। यामिनी ने कहा- ‘मुझे रात में करीब 9 बजे कॉल आता है ऑटो पकड़ो और स्टूडियो आ जाओ। मैंने कहा इस समय, तो वहां से जवाब आता है फिल्म नहीं करनी है क्या?’ इस पर यामिनी पूछती हैं, ‘इस तरह से पवन सिंह से भी बात करते हैं क्या? तो वहां से जवाब आता है वो सुपरस्टार हैं। तो मैंने भी खुद को सुपरस्टार कहकर फोन काट दिया और फिल्म में काम करने से मना कर दिया।’

यामिनी इन दिनो खेसारी लाल यादव के साथ कई प्रोजेक्ट्स कर रही हैं। वहीं उनके रिश्ते पर भी काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। खेसारी के बारे में बात करते हुए यामिनी ने कहा- ‘देखिए…एक बहुत छोटी सी बात है कि सलमान खान को लोगों ने बोला कि वो कैटरीना कैफ को काम दे रहे हैं और उन्हें सुपरस्टार बना दिया। इस पर सलमान बोले कि अगर मैं सुपरस्टार बनाने वाले के टाइप का होता तो सबसे पहले अपने दो भाइयों को सुपरस्टार बनाता। वही। सेम बात खेसारी कहते हैं। मुझे बहुत लोग खेसारी की चमची कहते हैं लेकिन मैं उन विरोधियों को बताना चाहती हूं कि मैं चमची नहीं हूं क्योंकि मैं सच को सच बोल सकती हूं।’

Source : Aaj Tak