दर्दनाक सड़क हादसा: HN-28 पर तेज रफ्तार कन्टेनर ट्रक ने बाइक को कुचला, पिता पूत्र की मौत

MUZAFFARPUR [JKNEWS175] : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार के कहर ने पिता पूत्र की जान ले ली. घटना मनियारी थाना इलाके की है. हरिशंकर मनियारी गांव के पास HN-28 पर एक तेज रफ्तार कन्टेनर ट्रक ने बाइक को कुचल दिया. बाइक पर पिता पूत्र सवार थे. बेटे की मौके पर ही एक ही मौत हो गयी. वहीं पिता गम्भीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए ले जाने के दौरान पिता ने भी दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर मनियारी थाना के दरोगा उमाकांत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और कानूनी कार्रवाई शुरु कर दिया.

पहचान आधार कार्ड से हुई
मृतकों की पहचान हो गयी है. मौके पर दम तोड़ चुके बेटे के जेब से आधार कार्ड का फोटो स्टेट कॉपी मिली. उसके अनुसार मृतक का नाम संजीव कुमार झा है जो समस्तीपुर के नरहन का रहने वाला था. घायल पिता को इलाज के लिए भेज दिया गया. बाद में उसकी पहचान दिलीप झा के रुप में हुई.

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर समस्तीपुर की ओर जा रहे थे. हरिशंकर मनियारी के पास मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही एक कन्टेनर ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों बाइक सवार काफी दूर जाकर सड़क पर गिरे. दोनो में से एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा जीवित था. घटना के बाद कंटेनर लेकर चालक भाग निकला. वहां मौजूद लोगों नें हल्ला किया तो मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. आक्रोशित स्थानीय लोगों ने हल्ला हंगामा करना भी शुरू कर दिया. आरोप है कि HN-28 पर ट्रक वाले काफी लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं. लोग तेज रफ्तार वाहनों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को शांत कराया और हालात को संभाल लिया.