समस्तीपुर में देर शाम फायरिंग कर स्वर्ण व्यवसायी की बाइक लूटी, डिक्की में रखे थे गहने

VIDYAPATINAGAR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के कलीम नगर गांव के पास सोमवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने जेवर दुकान बंद कर लौट रहे स्वर्ण व्यवसाई पर फायरिंग कर जेवरात व बाइक लूट ली. अपराधियों की संख्या 5 बताई गई है जो दो अलग-अलग बाइक पर सवार थे. हालांकि इस फायरिंग में स्वर्ण व्यवसाई बाल-बाल बच गए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर विद्यापतिनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बाइक में ठोकर मारकर सड़क पर गिरा

घटना के संबंध में बताया गया है कि बाजिदपुर बाजार के स्वर्ण व्यवसायी हरिश्चंद्र साह के पुत्र धीरेंद्र कुमार साह विद्यापतिधाम मैं जेवर की दुकान चलाते हैं. रात करीब 8:00 बजे वह अपनी जेवर दुकान बंद करने के बाद बाइक से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान जब वह कलिमनगर आदर्श मध्य विद्यालय के निकट पहुंचे तो पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग करते हुए उनकी बाइक में ठोकर मारकर स्वर्ण व्यवसायी को सड़क पर गिरा दिया. इसके बाद व्यवसायी की बाइक लेकर फरार हो गए. बताया गया है कि बाइक में स्वर्ण व्यवसाई अपनी दुकान से महंगा गहना लेकर वापस घर जा रहे थे.

घटनास्थल से एक खोखा बरामद

हालांकि लूटा गया जेवर कितना का है इसके बारे में अब तक कारोबारी ने नहीं बताया है. माना जा रहा है कि जेवर पांच लाख से अधिक का है. घटना को लेकर पीड़ित व्यवसायी के गांव बाजिदपुर बाजार में आक्रोश व्याप्त है. पीड़ित व्यवसायी के साथ बाजिदपुर के व्यवसायी घटना की शिकायत को लेकर थाने पर जुटे हुए हैं. इधर पुलिस ने घटना की त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पहुंचकर एक 9MM का खोखा बरामद किया है. उधर थाना अध्यक्ष प्रसुन्जय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी कारोबारी द्वारा बाइक लूटे जाने की सूचना दी गई है. बाइक में कहना आधी था कि नहीं इसकी जांच की जा रही है.