समस्तीपुर: सामने से तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, आंगनबाड़ी सहायिका की मौत

VIBHUTIPUR, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के विभूतिपुर प्रखंड कार्यालय के सामने खोखसाहा नरहन मुख्य पथ पर सोमवार को बाइक की ठोकर से आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका की मौत हो गई। सहायिका की पहचान इसी थाना क्षेत्र के कापन गांव के वार्ड 4 निवासी रामनारायण महतो की पत्नी शकुंती देवी के रूप में की गई है। विभूतिपुर उत्तर पंचायत के आंगनवाड़ी केंद्र संख्या 102 की वह सहायिका थी। घटना की सूचना विभूतिपुर पुलिस ने शव को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया गया है कि आंगनवाड़ी सहायिका शकुंती देवी अपने पोषक क्षेत्र के चंद्र नहीं पहुंचने वाले बच्चों के घर जाकर उसे केंद्र पर लाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान प्रखंड कार्यालय के सामने सड़क पार करने के दौरान पीछे से एक बाइक ने उसे ठोकर मार दी। जिससे सड़क पर वह बेतरतीब तरीके से जा गिरी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आसपास के लोगों के सहयोग से उसे तत्काल विभूतपुरी स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सहायिका की सड़क हादसे में मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना के बाद परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया।

थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि आंगनबाड़ी सहायिका का शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। इस मामले में अज्ञात बाइक सवार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार वहां से फरार हो गया।