समस्तीपुर में हथियार के धंधेबाजों ने राइफल लहराते हुए बनाया वीडियो, वायरल हुआ तो प्राथमि‍की में हुए नामजद

MOHIUDDINAGAR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के गंगा नदी के दियारा क्षेत्र में रायफल बनाने व बेचने का कारोबार बदस्तूर जारी है. तीन दिन पूर्व इसी धंधे से जुड़े युवकों ने अपने द्वारा बनाये गए राइफल का खुलेआम प्रदर्शन किया. इसका वीडियो कुछ दिनों में वायरल हो गया, जो थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर भी पहुंच गया. इसके बाद थानाध्यक्ष ने जांच की तो तीन युवकों का नाम सामने आया है.

इस मामले में सोमवार को विशनपुर बेड़ी के तीन युवक पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. थानाध्यक्ष उमेश पासवान के द्वारा दर्ज प्राथमिकी में इसी पंचायत का श्रवण कुमार, विजय कुमार एवं सूरज कुमार का नाम शामिल है. पुलिस ने सोमवार को तीनों युवकों पर मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरु कर दी है. उक्त वीडियो बीते 08 जनवरी का बताया गया है.

तीनों आरोपी करते हैं हथि‍यार का धंधा

आरंभ में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दारोगा प्रियंका कुमारी एवं अरविंद सिंह उक्त युवक की पहचान करने में जुटे रहे. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह सामने आया कि तीनों युवक गंगा किनारे दियारा क्षेत्र में रायफल बनाने व बेचने का कारोबार करते है. वहीं पर खुलेआम रायफल का प्रदर्शन कर रहे थे. इस बीच किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों रायफल के कारोबारी हैं. तीनों पर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. इनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.