समस्तीपुर में कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा-भतीजी की मौत

DALSINGHSARAI, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के NH-28 पर डैनी चौक के पास बुधवार शाम तेज रफ्तार कंटेनर की ठोकर से बाइक सवार चाचा भतीजी की मौत हो गई। मृतक बाइक सवार की पहचान दलसिंहसराय शहर के लोकनाथपुर गंज मोहल्ला वार्ड 13 निवासी शंकर दास के तीस वर्षीय पुत्र रंजीत दास, उर्फ़ रामलखन के रूप में की गई। वही, उसकी भतीजी विमल देवी 20 वर्ष के रूप हुईं। घटना के बाद कंटेनर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।

आमने-सामने की टक्कर

घटना की सूचना पर पहुंची दलसिंहसराय थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कंटेनर को जब्त कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। घटना को लेकर बताया गया है कि मृतक रंजीत दास अपनी भतीजी के साथ दलसिंहसराय से NH-28 पर किसी काम के सिलसिले में जा रहें थे। इसी दौरान डैनी चौक के पास विपरीत दिशा बरौनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर से सामने से जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान वे बाइक के साथ करीब 50 मीटर तक घिसते हुए ले गये। जिससे चाचा रंजीत दास की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे स्थानीय लोगो ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहा इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गईं। घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनो का रो रो कर बुरा हाल था । वहीं, थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की बाइक कंटेंनर की टककर हुईं है। जिसमे दो लोंगो की मौत हो गईं है। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गईं है। दुर्घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है। बड़ी संख्या में लोग एनएच पर जमा हो गए हैं।