समस्तीपुर शहर के भोला टॉकीज गुमटी के पास ट्रेन की चपेट में आए दंपत्ति, पत्नी की हुई मौत, पति का इलाज जारी

SAMASTIPUR : समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के शहर के भोला टॉकीज गुमती के पास सोमवार को रेलवे ट्रैक हो कर जा रहा एक दंपत्ति टाटा छपरा एक्सप्रेस की चपेट में आ गए. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति जख्मी हो गया. दंपत्ति की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साख मोहन गांव के शंकर शाह और उनकी पत्नी कौशल्या देवी बताई गई है. घटना की सूचना पर जीआरपी ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर को सौंपा है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि दंपत्ति विभूतिपुर से बस से समस्तीपुर उतरने के बाद रेलवे ट्रैक होते हुए भोला टॉकीज गुमटी की ओर जा रहे थे. दोनों गुमटी पर पूसा जाने के लिए ऑटो पकड़ते इसी दौरान गुमटी से ठीक पहले समस्तीपुर की ओर से मुजफ्फरपुर जा रही टाटा छपरा एक्सप्रेस के चपेट में दोनों आ गए. हालांकि इस घटना में शंकर शाह को हल्की चोट आई है, लेकिन कौशल्या देवी ट्रेन की चपेट में आ गई. इस घटना में कौशल्या देवी का बायां पैर कट गया. हल्ला होने पर जुटे लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से उन्हें गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था लेकिन आज पीएमसीएच ले जाने से पूर्व ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

उधर इस घटना की सूचना सदर अस्पताल प्रशासन द्वारा जीआरपी को दी गई है. जीआरपी इंस्पेक्टर अच्छेलाल यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया है.