समस्तीपुर में एक करोड़ की लूटपाट करने वाले बदमाश CCTV में कैद, पुलिस ने जारी की तस्वीर, एक युवती भी दिखी

SAMASTIPUR : समस्तीपुर शहर के मोहनपुर नक्कुस्थान के पास हीरा ज्लेवर्स में मंगलवार दोपहर हुए लूट मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिस आधार पर पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. लूट के बाद भाग रहे बदमाश कैमरे में कैद हुए. घटना के बाद पहले एक बदमाश तेजी से उतर कर पैदल ही भागता दिखा. जबकि पीछे से जींस टॉप में महिला डकैत चार मित्रों के साथ उतरती है और एक बाइक पर सवार होकर मुसरीघरारी की तरफ निकल जाती है.

जबकि दूसरे बाइक पर भी दो बदमाश भागते हैं. सबसे पीछे मोटा बदमाश बाइक स्टार्ट कर रेडी होता है. वहां एक नकाबपोश बदमाश हाथ में सोना व चांदी लूटा हुआ सीमेंट की बोरी में रखा जेवर लेकर उतरता है और मुधरीघरारी की ओर तेजी से फरार हो जाता है. भागने के दौरान कैमरा के सामने बस के आ जाने से उसकी तस्वीर साफ नहीं हो पाती.

दोपहर 8-10 की संख्या में बदमाशों ने की थी एक करोड़ की डकैती

बताया गया है कि दिन के करीब 2.15 बजे के आसपास एक लड़की तीन लड़कों के साथ ग्राहक के वेश में दुकान में प्रवेश किया. लड़की ने अंगुठी दिखाने को कहा. जिसके बाद दुकानदार लड़की को अंगूठी दिखाना शुरु किया तो पीछे से चार और लोग हथियार के साथ प्रवेश करते हुए लूट पार्ट शुरू कर दिया. दुकान के मालिक सत्यप्रियदर्शी उर्फ डिक्कू जी ने बताया कि बदमाशों ने कर्मचारी राजीव झा व सूरज कुमार को पिस्टल के बट से वार कर जख्मी कर दिया. बदमाश करीब 12 से 15 मिनट तक दुकान के अंदर लूटपाट मचाया. दुकान में रखा सभी गहना सीमेंट के बोरे में भर कर मुसरीघरारी की ओर बाइक से फरार हो गए.