समस्तीपुर में बिना कपड़ों के मिला शव, प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

VIBHUTIPUR, SAMASTIPUR, BIHAR : बिहार के समस्तीपुर जिले में एक खेत में गड़ी युवक की लाश मिली है. शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है. युवक के शरीर पर कमर के नीचे कपड़े नहीं थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी लड़की के साथ उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. इसके बाद उसकी हत्या कर के शव यहां गाड़ दिया गया है. युवक का शव विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गास्थान ढाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत में मिला है. नग्न अवस्था में युवक की लाश मिली है.

बेल्ट कई टुकड़े में टूटा हुआ मिला

मंगलवार सुबह टहलने गए लोगों ने लाश देखी तो दंग रह गए. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि गला घोंटकर हत्या की गई है. शरीर पर कपड़े नहीं थे. शव से कुछ दूर पर जिंस पैंट और अंडरवियर मिला. कपड़ा उसके शव के पास ही पड़ा हुआ है. आशंका युवक की हत्या उसकी जींस पैंट के बेल्ट से की गई हो. बेल्ट कई टुकड़े में टूटा हुआ है. माना जा रहा है कि युवक की हत्या रात में की गई है. शव को छिपाने के लिए उसके शरीर पर कुछ मिट्टी भी डाली गई थी. हालांकि, उसका सिर बाहर था उधर घटना की सूचना पर विभूतिपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर पहचान में जुट गई है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है.

मिट्टी हटाने पर अच्छा से देखा गया

बताया जा रहा है कि युवक का लाश जिस अवस्था में मिली है, जिससे पुलिस ने शक जाहिर किया है कि युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया होगा उसके बाद उसकी हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है. घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह नदी की ओर शौच करने गए लोगों ने गेहूं खेत में मिट्टी के बाहर आधा शव देखकर शोर मचाया. जब पुलिस के लोग पहुंचे तो मिट्टी हटाने पर अच्छा से देखा गया कि शव नग्न अवस्था में था. मौके पर पहुंचे विभूतिपुर थाने के दरोगा नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के पीछे अवैध संबंध लग रहा है. युवक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.