समस्तीपुर: ताजपुर में मछली पालन के लिए बनाए गए तालाब से मिली बुजुर्ग की शव

TAJPUR, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत हो गई हुई। रविवार को ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के फतेहपुरबाला पंचायत के वार्ड संख्या 3 में मछली पालन के लिए बनाए गए तालाब में शौच के लिए एक बुजुर्ग तलाब गए थे। इसी दौरान अचानक उनकी पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चले गए, जिससे उनकी मौत हो गई है।

शौच के लिए जाने के बाद 3 घंटे तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया। इसी दौरान तालाब के भिड़े पर मृतक का चप्पल मिला। इसके बाद परिजनों ने उक्त तालाब में भरे पानी में लोगों ने तलाशी लिया तो बुजुर्ग का शव से पानी से बरामद हुआ। इसके बाद लोगों ने बाहर निकाला और जिंदा समझकर उन्हें एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। मृतक का पहचान फतेहपुरबाला पंचायत के वार्ड संख्या 3 के रहने वाले स्वर्गीय सुभाष पंडित के 75 वर्षीय पुत्र रमेश पंडित के रूप में की गई है। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।