समस्तीपुर में गंडक नदी में उपलाता मिला युवती की लाश: चेहरे पर जख्म के निशान, लोगों ने कहा- हत्या कर फेंकी लाश

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के सारी रामनगर गांव के पास मल्ह टोली मोहल्ले के निकट सहनी घाट पर गुरुवार सुबह बूढ़ी गंडक नदी में एक युवती का शव उपलाता हुआ मिला। युवती के चेहरे पर जख्म का निशान हैं जबकि उसके सिर के बाल भी नोचा गया है। जिससे माना जा रहा है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को नदी में फेंका गया है। युवती की उम्र करीब 20 से 22 वर्ष की होगी।

जख्म के कारण खून निकल रहा था

घटना की सूचना पर मथुरापुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर लिया है, और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह सहनी घाट की ओर शौच करने गए लोगों ने घाट के पास ही नदी के किनारे युवती का शव देखा। हल्ला होने पर आसपास के गांव की बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि किसी भी लोगों ने युवती की पहचान नहीं की है। युवती के पैर में पायल है वह चप्पल भी पहनी हुई है। उसके चेहरे पर जख्म का निशान है। वह नीली रंग की साड़ी पहनी हुई है। युवती के चेहरे पर जख्म के कारण खून निकल रहा था और सिर पर सामने से बाल भी बड़ी संख्या में नोचा हुआ था।

इस कारण उस स्थानों से भी खून निकलने का दाग था। बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मथुरापुर ओपी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मथुरापुर ओपी पुलिस की टीम ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। उत्तर मथुरापुर ओपी थाना अध्यक्ष खुशबुद्दीन ने बताया कि युवती की पहचान नहीं हो पाई है युवती की मौत का कारण स्पष्ट अभी नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।