समस्तीपुर में चार दिनों से लापता किशोर का पोखरे से मिला शव

KALYANPUR, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मूसेपुर गांव में 4 दिनों से लापता विकलांग किशोर का शव पोखर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गांव के दिनेश पासवान का पुत्र अंकित कुमार 16 वर्ष के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा है।

घर से 18 दिसंबर को निकला था

घटना के संबंध में बताया गया है कि अंकित 18 दिसंबर को घर से निकला था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। इस दौरान परिवार के लोग उसे जगह-जगह खोज रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। गुरुवार को लोगों ने मूसापुर गांव में ही जेसीबी से किए गए गड्ढे में उसका शव उपलाता हुआ देखा। किशोर का शव मिले जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल मामले की जानकारी कल्याणपुर पुलिस को दी गई पुलिस ने शव को जब का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

कल्याणपुर थाना अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि संभावना जताई जा रही है कि चुके किशोर विकलांग था और वहां पर जेसीबी से काफी गड्ढा किया गया था, जिससे उसकी डूबकर मौत हुई है। हालांकि परिवार वाले द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर से शव मिलने के बाद परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मचा हुआ है।