समस्तीपुर में बाइक और ट्रक के बीच सीधी टक्कर, बाइक सवार एक की मौके पर ही हुई मौत

HASANPUR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के रोसड़ा-सिंघिया पथ पर पेट्रोल पंप के पास शनिवार शाम बाइक और ट्रक के बीच हुई सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दूसरा जख्मी हो गया। मृतक की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के दूधपुरा गांव के मोहम्मद अनवर के पुत्र मोहम्मद आमिर 32 वर्ष के रूप में की गई है। उधर रोसड़ा पुलिस ने मृतक का शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

दरअसल, आमिर अपने एक अन्य मित्र के साथ बाइक से दूधपुरा पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। इसी दौरान सिंधिया की ओर से आ रही ट्रक से उसके आमने-सामने की टक्कर हो गई। हल्ला होने पर जुटे लोगों ने दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे रोसड़ा अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। रोसड़ा अनुमंडल अस्पताल में इलाज के दौरान मोहम्मद आमिर की मौत हो गई। जबकि उसका एक अन्य साथी की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर किया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची रोसड़ा थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। रोसड़ा थाना अध्यक्ष दिनेश कामती ने बताया कि दुधपूरा गांव के पास सड़क हादसे में दोनों युवक घायल हुए थे जिसमें से आमिर की मौत हो गई है। उधर सूचना है कि ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। जिसे बाद में हसनपुर थाने की पुलिस ने जप्त कर लिया। दूसरी और हसनपुर थाना अध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि सड़क हादसे को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।