समस्तीपुर में जमीन विवाद को लेकर जेठानी ने देवरानी के चेहरे पर दांत काटकर किया घायल

MUSRIGHARARI, SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चैनपुर लाटबसेपुरा गांव में सोमवार सुबह देवरानी के चेहरे पर दांत काटकर मांस निकाल लिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जख्मी महिला को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की पहचान गांव के लालबाबू साहनी की पत्नी नीलम देवी के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि नीलम देवी का पति लालबाबू राजस्थान मजदूरी करता है. नीलम देवी अपने तीन बच्चों के साथ मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चैनपुर लाटबसेपुरा गांव में रहती है. नीलम देवी का आरोप है कि उसके हिस्से की जमीन पर उसकी गोतनी शांति देवी ने घर बना लिया हुआ है और उसका हिस्सा नहीं दे रही है. सुबह हिस्सों को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी इसी दौरान शांति देवी ने अपनी देवरानी नीलम के चेहरे पर दांत काट कर उसका मांस निकाल दिया. खुन से लथपथ नीलम देवी को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर घटना की जानकारी पर नगर पुलिस के सदर अस्पताल में पदस्थापित दरोगा विनय कुमार सिंह ने महिला का बयान दर्ज किया है, जिसमें उसकी गोतनी शांति देवी के अलावा और भी कई लोगों को आरोपित किया है. नगर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि पीड़ित महिला का बयान लेकर संबंधित थाना को भेजा जा रहा है.