समस्तीपुर में हीरा ज्वेलर्स से मामले में पुलिस ने मोरवा से दो संदिग्ध को उठाया, मुख्य अपराधियों का मिल सकता सुराग

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड स्थित हीरा ज्वेलर्स से एक करोड़ के जेवरात लूट मामले में पुलिस ने शनिवार रात मोरवा में छापेमारी मोबाइल सर्विलांस के आधार पर एक युवक को उठाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को इस युवक से इस गिरोह में शामिल अपराधियों तक पहुंचने का सुराग मिल सकता है।

बताया गया है कि पुलिस ने मोरवा प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र के दादनपुर से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस युवक को समस्तीपुर लाकर पूछताछ कर रही है। विदित हो कि इसी संबंध में लूट कांड के दिन ही मोबाइल सर्विलांस के आधार पर मोरवा प्रखंड मुख्यालय के निकट से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था, जिसे बाद में पूछताछ के बाद मुक्त कर दिया गया था।

6 दिसंबर को दिनदहाड़े हुई थी हीरा ज्वेलर्स से एक करोड़ के जेवरात की लूट

गत 6 दिसंबर को दिनदहाड़े करीब 2:00 बजे 8- 10 की संख्या में आए डकैतों ने हीरा ज्वेलर्स पर धावा बोलकर 50,000 नगदी समेत करीब एक करोड़ रुपए का जेवरात लूट लिया था इस लूट कांड में पहली बार महिला डकैत भी शामिल हुई थी। बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था हालांकि इस मामले में अब तक एक भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जबकि सारे लोग बिना मास्क में थे। लूटने के बाद एक बदमाश सीमेंट की बोरी में जेवरात भरकर बाइक से भागता हुआ नजर आया था। इस घटना के बाद से स्वर्ण व्यवसाई लगातार आंदोलन कर रहे हैं।