समस्तीपुर में एक करोड़ से अधिक रूपये के जेवरात की लूट, कस्टमर बनकर पहुंची एक युवती-3 युवक

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर में मंगलवार (आज) को एक ज्वेलरी दुकान से 1 करोड़ की लूट की गई है. 8 की संख्या में आए अपराधियों ने 12 मिनट के अंदर एक करोड़ की बड़ी लूट को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि 4 लोग कस्टमर बनकर शॉप में घुसे और सोने की अंगूठी दिखाने को कहा. उनके पीछे 4 और बदमाश आए, जिनके हाथ में बंदूक थी. हथियार के बल पर उन्होंने लूटपाट की. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां लगे सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ कर अपने साथ ले गए. विरोध करने पर दुकान के स्टाफ को बंदूक की बट से मारकर घायल भी कर दिया. लूट की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

लुटेरों में एक युवती भी शामिल

वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिजी इलाके मोहनपुर के हीरा ज्वेलर्स में दिनदहाड़े हुई. जहां 8 की संख्या में आए हथियार से लैस बदमाशों ने धावा बोलकर कैश समेत एक करोड़ से अधिक के जेवरात लूट लिए. बदमाशों में एक युवती भी शामिल है. लुटेरों ने विरोध करने पर दुकान के कर्मचारियों को पिस्तौल के बट्ट मारकर घायल कर दिया और बोरे में सोना भरकर हवाई फायरिंग करते हुऐ मुसरीघरारी की ओर भाग गए.

चार बदमाश ग्राहक बनकर आए, 4 बाद में हथियार के साथ

हीरा ज्वेलर्स के मालिक प्रियदर्शी सत्यार्थी उर्फ दिक्कू ने बताया कि मैं अपने दुकान पर बैठा तभी एक युवती और तीन युवक आए और सोना दिखाने को कहा. मेरे दुकान के कर्मचारी सभी को जेवर दिखा रहे थे. इसी बीच चार और लोग आए सभी के हाथ में पिस्तौल थी. उसके बाद सभी आठ अपराधियों ने पिस्तौल की नोंक पर दुकान का सामान लूटने लगे.

टीम छापेमारी कर रही है- डीएसपी

अपराधियों के जाने के बाद पुलिस को फोन किया गया. घटना के कुछ देर के बाद सदर डीएसपी समेत दर्जनों पुलिस बल मौके पर पहुंचे. इस बाबत पूछे जाने पर सदर डीएसपी एमएसएच फखरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हीरा ज्वेलर्स के मालिक से पूछताछ में उन्होंने कहा कि लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य की सोना की लूट हुई है. उन्होंने ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है.