समस्तीपुर बूढ़ी गंडक पुल से प्रेमी युगल ने लगाई छलांग, दोनों का शव बरामद

SAMASTIPUR : समस्तीपुर शहर के बीचो बीच से गुजरने वाली बूढ़ी गंडक नदी के पुराने लोहा पुल से शनिवार सुबह एक प्रेमी युगल ने नदी में छलांग लगा दी। दोनों डूब गए। दोनों का शव बरामद कर लिया गया है। युवक मथुरापुर ओपी क्षेत्र का रहने वाला मोहम्मद सलीम बताया गया है। जबकि लड़की कहां की रहने वाली है, इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना के बाद पुल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है। स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से बचाव और राहत कार्य शुरू किया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। हालांकि अब तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह करीब 8 बजे लोगों ने पुल पर एक लड़का और लड़की को दौड़ते हुए देखा। लोगों ने बताया कि पुल के बीचों-बीच आकर लड़की ने पहले नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद पीछे से युवक ने भी छलांग लगा दी। पानी गहरा होने के कारण दोनों डूब गए। हल्ला होने पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार युवक का नाम मोहम्मद सलीम बताया गया है, जो मथुरापुर का रहने वाला है। चर्चा है कि किसी बात को लेकर उसकी प्रेमिका से विवाद हो गया था, जिसके बाद प्रेमिका जान देने की बात कह भागती हुई नदी किनारे आ गई। फिर अचानक वह नदी में कूद गई। उसे बचाने के लिए सलीम भी पीछे से कूदा। लोगों का कहना है कि सलीम को तैरना नहीं आता था, इस कारण दोनों डूब गए हैं। नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है।