समस्तीपुर में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा युवक भी गंभीर रूप से जख्मी

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के हलइ ओपी क्षेत्र के जोरपूरा गांव की समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत एव दूसरे युवक गंभीर रूप से घायल. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार संध्या में समस्तीपुर- पटोरी मार्ग के जोरपुरा गांव के समीप अज्ञात पिकअप ने मोटरसाइकिल में ठोकर मार दिया उक्त बाइक पर दो युवक सवार थे. घटनास्थल पर ही एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बताया जाता है. हालांकि स्थानीय लोगों ने दोनों को जिंदा समझकर पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल में लाया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे युवक की प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अन्य अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई है. मृतक का पहचान समस्तीपुर जिला के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बघरा मोहनपुर गांव के रहने वाले विष्णु दास के 24 वर्षीय पुत्र मन्नू दास के रूप में किया गया है.

मनु की शादी पिछले 6 महीने पहले पटोरी स्टेशन चौक के समीप हुआ था. मन्नू एवं उनके मित्र राहुल दोनों एक साथ समस्तीपुर की ओर से चलकर पटोरी की ओर आ रहा था इसी दौरान अज्ञात पिकअप भान ने उन्हें ठोकर मार कर फरार हो गया जिससे मन्नू का घटनास्थल पर ही मौत हो गया है. जबकि मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बघरा गांव के रहने वाले नरेश दास के 25 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पटोरी पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गए हैं.