समस्तीपुर में ट्रैक्टर और बाइक के बीच हुई टक्कर में एक की मौत

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर रोसरा पथ पर लक्ष्मी चौक के पास बुधवार दोपहर ट्रैक्टर और बाइक के बीच हुई सीधी टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र कोरबद्धा गांव निवासी रामकुमार 45 वर्ष के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को जब कर सदर अस्पताल समस्तीपुर में पोस्टमार्टम कराया है। उधर घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिवारों के बीच कोहराम मच गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि दोपहर करीब 1:00 बजे रामकुमार रोसरा की ओर से समस्तीपुर लौट रहे थे। इसी दौरान समस्तीपुर की ओर से रोसरा की ओर जा रही एक ट्रैक्टर से उनकी सीधी टक्कर लक्ष्मी चौक के पास हो गई। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हल्ला होने पर जुटे लोगों के सहयोग से उन्हें तत्काल मोरदिवा पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उधर घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी केसी भारती ने बताया कि इस मामले में पंचनामा कर युवक का पोस्टमार्टम कराया गया है। घटना को लेकर अज्ञात ट्रैक्टर पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।