समस्तीपुर में भोला टॉकीज सिनेमा हॉल के मालिक के घर में डकैती, 30 लाख से अधिक की ज्वेलरी व नकद की लूट

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर में भोला टॉकीज सिनेमा हॉल कारोबारी के घर सोमवार रात डकैतों ने धावा बोलकर नगदी समेत 30 लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली. बदमाशों की संख्या 8 से 10 की बताई गई है, जो हथियारों से लैस थे. घटना रात करीब 2.30 बजे के आसपास की बताई गई है. इस दौरान प्रतिरोध करने पर घर में अकेली रहने वाले हॉल की मालकिन मधुलिका सिंह के साथ भी मारपीट की.

मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाय..

डकैतों ने नौकर को बंधक बनाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. लूटपाट के बाद जाते वक्त बदमाश सीसीटीवी कैमरे का डीवीडी भी अपने साथ उठाकर ले गए. घटना की सूचना पर नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. नगर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, 30 लाख से अधिक की संपत्ति लूटे जाने की बात बताई गई. मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया जा रहा है. बताया गया है कि बदमाश सिनेमा हॉल के मुख्य गेट के रास्ते अंदर प्रवेश किए थे. हॉल के पीछे ही मालिक का मकान भी है. जहां उनके पाटीदार भी रहते हैं.

घटना के संबंध में बताया गया है कि रात करीब 2:30 बजे के आसपास सिनेमा हॉल के मुख्य गेट से 8-10 की संख्या में बदमाश अंदर घुस आए और हॉल की मालकिन मधुलिका सिंह का ग्रीन पीटने लगे काफी देर गेट पीते जाने पर उनका नौकर राजू पासवान ने गेट खोला तो 3 की संख्या में लोग उसे एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की जिसके बाद बदमाश मालकिन के कमरे की ओर ऊपर चले गए.

बदमाशों ने मुंह में गमछा बांध रखा था

सिनेमा हॉल की मालकिन मधुलिका सिंह ने बताया कि 8-10 की संख्या में आए बदमाश में से 2 के हाथ में पिस्टल व अन्य के साथ में चाकू आदि था. उन्होंने हथियार के बल पर उनसे रुपए और गहना देने को कहा उनके साथ बदतमीजी भी की गई. बाद में बदमाशों ने अलमीरा आदि से जेवर घर में रखा कैश आदि समेत करीब 30 लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति लूट कर ले गए. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने मुंह में गमछा बांध रखा था. उन्होंने कई सीसीटीवी कैमरे को भी फोड़ दिया और जाते वक्त सीसीटीवी कैमरे का डीवीडी भी अपने साथ ले गए.