समस्तीपुर : ताजपुर में जेवर दुकान से 3.50 लाख का सोने का पेंडल लेकर हुआ फरार

TAJPUR, SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर बजार के दरगाह रोड में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक जेवर दुकान में बच्ची दुकानदार को देख चकमा देकर उससे करीब 3.50 लाख रुपए मूल्य का सोने का पेंडल लेकर फरार हो गया. घटना की जानकारी पर ताजपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बदमाशों में से एक बदमाश बाइक पर ही बैठा हुआ था

घटना के संबंध में बताया गया है कि दरगाह रोड स्थित लक्की ज्वेलर्स दुकान के ओनर राजू शर्मा किसी काम से पटना गए हुए थे. उनकी दुकान उनकी बेटी और बेटा संभाल रहा था. बताया गया है कि एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश उक्त दुकान में पहुंचे. जहां पहले से दो महिलाएं बैठी हुई थी. 2 बदमाशों में से एक बदमाश बाइक पर ही बैठा हुआ था. जबकि दूसरा बदमाश दुकान में प्रवेश किया उसने दुकानदार राजू शर्मा की बेटी गुड़िया शर्मा से सोने की बाली दिखाने की बात कही. गुड़िया ने दुकान में रखा सोने की बाली उसे दिखाया. जिस बाली के बारे में उक्त ग्राहक ने बताया कि इसे पसंद नहीं है जिस पर गुड़िया बगल के दुकान से अपने भाई को बाली लाने को कहा.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

इसी दौरान उक्त बदमाश पेंडल दिखाने को कहने लगा. जिस पर गुड़िया ने कहा कि आपको तो बाली देखनी है फिर पेंडल देखने का क्या मतलब. इसी बीच मौका देखकर बदमाश पेंडल से भरा डब्बा लेकर वहां से फरार हो गया. बच्ची के सोर पर आसपास के लोग जूते तब तक बदमाश वहां से फरार हो गया. उक्त पेंडल सोने का 83 ग्राम का है इसका बाजार मूल्य करीब 3.50 लाख के आसपास होगा. उधर घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने दुकानदार पर भी उंगली उठाते कहा कि बच्ची पर दुकान नहीं छोड़ना चाहिए था.