समस्तीपुर के मजदूर की उड़ीसा में पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने FIR दर्ज करायी

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव के रहने वाले एक मजदूर की उड़ीसा के टिटलागढ़ में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक के शव को समस्तीपुर भेज दिया गया। जिसके बाद गुरुवार को मुफस्सिल पुलिस ने आधारपुर गांव से शव को जब्त कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की पहचान गांव के गणौड़ महतो के पुत्र पंकज कुमार 20 वर्ष के रूप में की गई है। परिवार के लोगों ने इस मामले में समस्तीपुर के ही रहने वाले लेबर ठेकेदार पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि पंकज एक सप्ताह पूर्व ही उड़ीसा के टिटलागढ़ गया था। जहां रेलवे पुल में सेटरिंग का काम चल रहा था।

शव को एंबुलेंस में डालकर समस्तीपुर भेजा

वहां समस्तीपुर जिले के ही वारिसनगर चंदौली गांव के राम बहादुर राय, सातनपुर उजियारपुर के ऋषि कुमार, उजियारपुर के ही मधुबन गांव के सतीश राय, चंदौली वारिसनगर के इंद्रजीत राय आदि ने युवक की पिटाई कर दी। यहां तक कि पंकज को जमीन पर पटक दिया। आरोप है कि वे लोग वहां पंकज से घरेलू कार्य कराना चाहते थे, जिसको लेकर पंकज तैयार नहीं था। जिस कारण उक्त लोगों ने उसकी पिटाई कर दी जिससे वहां इसकी मौत हो गई। बाद में इसके शव को एक एंबुलेंस में डालकर समस्तीपुर भेज दिया गया। गुरुवार को जब युवक का शव समस्तीपुर पहुंचा तो परिवार के लोग हतप्रभ रह गए और घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी।

मामले की जानकारी के बाद मुफस्सिल पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा। मुफस्सिल थाना के प्रभारी केसी भारती ने बताया कि परिवार के लोगों ने उड़ीसा के टिटलागढ़ में कार्य करने वाले समस्तीपुर निवासियों पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है।