समस्तीपुर में कंपाउंडर के साथ लूटपाट की कोशिश कर रहे बदमाश को लोगों ने हथियार के साथ पकड़ा

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंडल कारा के पीछे राजखंड गांव में डॉ आर डी शर्मा के कंपाउंडर सुबोध कुमार के साथ लूटपाट का प्रयास कर रहे बदमाशों में से एक को पकड़ कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार बदमाश की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दूधपुरा राजखंड गांव के विजय सिंह का पुत्र धीरज कुमार सिंह के रूप में की गई है. इस मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ही चक अब्दुल गनी गांव निवासी कंपाउंडर सुबोध कुमार के बयान पर मंगलवार दोपहर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

हल्ला होने पर आसपास के लोग भी जूते

कंपाउंडर सुबोध डॉ शर्मा के पंजाबी कॉलोनी स्थित क्लीनिक से साइकिल से घर सोमवार मध्यरात्रि लौट रहे थे इसी दौरान मंडल कारा के पीछे राजखंड गांव में सुनसान जगह पर 2 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया वह हथियार के बल पर उनके साथ लूटपाट करना चाहा. इस दौरान सुबोध ने दोनों बदमाशों का प्रतिरोध किया और उठापटक शुरू कर दी. हल्ला होने पर आसपास के लोग भी जूते तो बदमाश भागने लगे इस दौरान लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया. बाद में युवक को मुफस्सिल पुलिस को सूचना देकर हवाले कर दिया गया.

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष व इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि सर के पंजाबी कॉलोनी के रहने वाले डॉ आर डी शर्मा के कंपाउंडर सुबोध कुमार अपने घर चक अब्दुल गनी रात जा रहे थे. इसी दौरान जेल के पास 2 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. वह उन पर पिस्टल तान कर लूटपाट का प्रयास किया. इस दौरान हल्ला मचाए जाने पर आसपास के लोग जुते तो लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया. जिसके पास एक देसी पिस्टल बरामद किया गया. जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा. इंस्पेक्टर श्री मिश्रा ने बताया कि फरार हुए बदमाश की भी पहचान कर ली गई है. उसकी भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में अलग से लूटपाट का प्रयास किए जाने व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है.