बिहार में साइकिल चोरी का आरोप में थूक चटवाया, लात-घूसों से पीटा और प्राइवेट पार्ट में तेजाब डाला

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां साइकिल चोरी के आरोप में एक युवक को भीड़ ने न सिर्फ बेरहमी से पीटा, बल्कि इस दौरान उसे थूक भी चटवाया गया और प्राइवेट पार्ट में एसिड डालने का प्रयास किया गया। बता दें कि भीड़ ने काफी देर तक युवक से उठक-बैठक भी करवाई.

घटना गाछी टोला इलाके की है. यहां रहने वाले बिरजू पासवान की साइकिल चोरी हो गई थी. स्थानीय लोगों ने साइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए गाछी टोला के ही रहने वाले अभिषेक कुमार को पकड़ लिया और उसे कमरे में बंद कर दिया. फिर उग्र भीड़ ने कमरे में घुस कर अभिषेक की जमकर पिटाई की, उस पर लात घूंसे बरसाए और उठा-उठाकर जमीन पर पटका.

थूक चटवाया…….

उनका गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ तो उससे थूक चटवाया. फिर उसके कपड़े उतार दिए और प्राइवेट पार्ट में एसिड डालने की कोशिश की. इस दौरान पीड़ित रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन भीड़ ने उसकी एक न सुनी. मारपीट का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया.

साइकिल ढूंढकर उन्हें सौंप देगा

बाद में जब पीड़ित ने कहा, वह दो दिन के अंदर साइकिल ढूंढकर उन्हें सौंप देगा, तब जाकर भीड़ ने उसे छोड़ा. हालांकि, किसी ने भी इसे लेकर मामला दर्ज नहीं करवाया है. लेकिन मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि मारपीट की यह घटना 10 दिसंबर की है.